ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

कोर्ट पहुंची तेजप्रताप की पत्नी, कहा- मेरी मदद कीजिए, 23000 में गुजारा नहीं होता, मांगा हर्जाना

जज साहब… 23 हजार में गुजारा नहीं होता:लालू की बड़ी बहू ऐश्वर्या ने तेज प्रताप यादव से मांगा और हर्जाना : लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार राय ने पटना हाईकोर्ट का दरवाजा गुजारा भत्ता बढ़ाने के लिए खटखटाया है। इसे लेकर कोर्ट ने जवाब देने के लिए तेज प्रताप को नोटिस भी जारी किया है। मामले की सुनवाई जस्टिस आशुतोष कुमार की खंडपीठ ने की। अब अगली सुनवाई 23 जून को होगी। बता दें, ऐश्वर्या को 23 हजार रुपए प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने का कोर्ट ने आदेश दिया था। इसके बाद वह इस रकम को बढ़ाना चाहती हैं। तेज प्रताप के वकील जगन्नाथ सिंह ने बताया, ‘तेज प्रताप की तरफ से कोर्ट में उपस्थित हुए और उन्होंने नोटिस को स्वीकार किया। आगे 23 जून को उनकी ओर से कोर्ट में जवाब दायर किया जाएगा।’

Loading...
Sponsored

सिंह ने बताया, ‘घरेलू हिंसा को लेकर ऐश्वर्या राय के विरुद्ध पारित आदेश और भरण पोषण (मेंटेनेन्स) से जुड़े मामले में राशि को बढ़ाने को लेकर पटना हाईकोर्ट में अपील दायर की गई है। उन्हें 23 हजार रुपए प्रतिमाह देने का निर्देश दिया गया था, लेकिन वे राशि बढ़ाने के लिए कोर्ट गईं हैं।’

Loading...
Sponsored

मई 2018 में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी तेज प्रताप यादव से धूमधाम से हुई थी। जिसमें तमाम बड़े नेताओं ने शिरकत कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया था। शादी के कुछ महीने बाद ही एक दिन तेज प्रताप ने अचानक से पटना के फैमिली कोर्ट में तलाक लेने संबंधी आवेदन फाइल कर दिया था। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। उनके इस फैसले ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी थी और वहीं लालू और राबड़ी की काफी बदनामी भी हुई थी।

Loading...
Sponsored

इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा हुआ था। एक बाद ऐश्वर्या ने मीडिया के सामने रोते-बिलखते लालू परिवार पर खूब आरोप लगाए थे।

Loading...
Sponsored

ऐश्वर्या ने कहा कि सास राबड़ी देवी ने दहेज के लिए काफी अत्याचार किए हैं। ननदें ताने मारती थी। ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेज प्रताप के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज करा दिया था। इसके बाद राजद नेता ने भी राबड़ी देवी का बचाव किया और ऐश्वर्या पर ही सास से मारपीट के आरोप में केस दर्ज कराया। फिलहाल दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here