AccidentCRIMENationalUTTAR PRADESH

कोरोना से हताश डॉक्टर ने पत्नी-बेटा-बेटी को मा’र डाला, डायरी में लिखा- अब ला’शें नहीं गिननी हैं

UTTAR PRADESH : कानपुर में डॉक्टर ने बेटा-बेटी और पत्नी की ह/त्या कर डायरी में लिखा- कोविड हम सबको मार देगा= कानपुर में एक द/र्दनाक घटना प्रकाश में आई है। दूसरों को जीवन दान देने वाले डॉक्टर ने अपनी ही पत्नी और बेटे-बेटी की ह/त्या कर दी। सिरफिरे डॉक्टर ने पत्नी के सिर पर हथौड़े से और बेटे-बेटी की गला द/बाकर मौ/त के घा/ट उतार दिया।

Loading...
Sponsored

डॉक्टर ने ट्रीपल म/र्डर की सूचना वॉट्सएप मैसेज कर अपने भाई को दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस को मौके से मिली डायरी में लिखा है, ‘अब और कोविड नहीं। ये कोविड सबको मा/र डालेगा। अब लाशें नहीं गिननी। पुलिस ने तीनों श’वों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।

Loading...
Sponsored

कल्यानपुर थाना क्षेत्र स्थित डिविनिटी आर्पाटमेंट में रहने वाले डॉक्टर सुशील एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जॉब करते हैं। परिवार में पत्नी चंद्रप्रभा (48), बेटा शिखर (18) और बेटी खुशी के साथ रहते थे। शुक्रवार शाम डॉक्टर सुशील कुमार ने पत्नी समेत बेटे-बेटी की ह/त्या कर दी। डॉक्टर सुशील कुमार मैसेज लिखा था कि सुनील पुलिस को इनफॉर्म करो डिप्रेशन में हूं। इस मैसेज के बाद जब सुनील फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंचे तो वहां का नाजरा देखकर हैरान रह गए।

Loading...
Sponsored

पुलिस को घटना स्थल से एक डायरी मिली है। जिसमें डॉक्टर सुशील ने लिखा है कि कोविड हम सबको मा/र देगा। डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया है। इसके साथ ही पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने डॉक्टर के परिवारीजनों से बात की है।

Loading...
Sponsored

डॉक्टर सुशील के घरवालों ने बताया कि बीते कई महीनों से डिप्रेशन में था, लेकिन परिजनों ने यह नहीं बताया कि डॉ सुशील किस वजह से डिप्रेशन में चल रहे थे। वहीं, डीसीपी वेस्ट बीजीजीटीएस मूर्थी के मुताबिक, हमें सूचना मिली थी कि डिविनिटी अर्पाटमेंट में हत्या की सूचना मिली थी। हत्या करने वाला डॉक्टर है, और उसने अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या की है। मौके से एक नोट मिला है, जिसमें घटना से संबधित बातें लिखी हैं। इस घटना की विवेचना चल रही है।

Loading...
Sponsored

Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here