Breaking NewsCRIMEDELHIUTTAR PRADESH

कुत्ते के साथ गं’दा काम करने वाला आदमी गिरफ्तार, बहू ने मोबाइल से वीडियो बनाकर किया वायरल

NEW DELHI- गाजियाबाद में इंसानियत हुई शर्मसार! बुजुर्ग ने कुत्ते के साथ किया ‘रे/प’, बहू ने बनाया द’रिंदगी का वीडियो; आरोपी गिरफ्तार– दिल्ली NCR से सटे गाजियाबाद (Ghaziabad) में मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग का कुत्ते के साथ रे/प करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बिना किसी मलाल और अफसोस के वो बुजुर्ग एक बेजुबान जानवर के साथ ऐसी हरकत कर रहा था जो आपके दिल को झकझोर के रख दे और आप परेशान हो जाएं. जबकि उसकी बहू ने ससुर की इस हरकत का वीडियो बना लिया. इस बात को लेकर ससुर ने बहू से अ’भद्रता भी की. जो वीडियो में कैद हो गया. वहीं, कुत्ते से रे/प के मामले में पुलिस ने बुजुर्ग के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...
Sponsored

दरअसल, ये मामला गाजियाबाद जिले में वसुंधरा के सेक्टर-15 का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक बुजुर्ग की इस दरिंदगी का वीडियो उसकी बहू ने बना लिया था, लेकिन जैसे ही उसके आरोपी ससुर को एहसास हुआ कि वीडियो बन रही है तो वो उसी हालत में अपनी बहू के पीछे भागा और मोबाइल छीनने के लिए उसके साथ मारपीट करने लगा. जिसके बाद बहू ने किसी तरह से अपना मोबाइल आरोपी ससुर से बचाया. हालांकि ये वीडियों सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुआ, जिसमें बुजुर्ग और महिला के बीच हाथापाई होती नजर आ रही है.

Loading...
Sponsored

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारी
बता दें कि वहीं, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद आरोपी बुजुर्ग की बहू ने प्यूपिल फॉर एनिमल नाम की एक संस्था से संपर्क किया. जहां इसी मामले की ई-मेल से शिकायत पीपुल फॉर एनीमल संस्था की पदाधिकारी सुरभि रावत को मिली थी. जिन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी. हालांकि इस मामलें इंद्रानगर थाना पुलिस ने घटना में बुजुर्ग के खिलाफ भारतीय दंड़ संहिता (IPC) की धारा 377 में मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया. फिलहाल मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी ज्ञानेंद्र ने बताया कि उन्होंने वायरल वीडियो को संज्ञान में लिया और 60 साल के बुजुर्ग पर जानवर के साथ शोषण करने के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया.

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here