ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsCRIMEPolice

काला जादू का ड’र दिखाती थी डाक्टर की पत्नी और ब्यूटी पार्लर वाली मैडम, युवक ने करा दी ह’त्या

PATNA : नौबतपुर में हुई ब्यूटी पार्लर की संचालिका रिमझिम हत्याकांड में हैरान कर देने वाला खुलासा पटना पुलिस ने किया है। पुलिस का दवा है कि रिमझिम रोहित नाम के युवक को काला जादू (तंत्र-मंत्र) कर बर्बाद करने की धमकी देती थी। इससे परेशान होकर रोहित (पटेलनगर, गोकुल पथ) ने रिमझिम के पैसे से ही सुपारी देकर उनकी हत्या करवा दी। घटना के वक्त वह खुद वहां मौजूद था। इस मामले में पुलिस ने रोहित, सूरज कुमार, कमल, शूटर रंजीत कुमार और राहुल कुमार व पवन को गिरफ्तार किया है।

Loading...
Sponsored

उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया जिस पर रिमझिम को रोहित नौबतपुर ले गया था। एसएसपी उपेंद्र शर्मा के मुताबिक रोहित ने कर्ज लेकर बहन की शादी की थी। 50 हजार मिलने वाली सैलरी से हर माह 40 हजार कट जाते थे। इस कारण रोहित डिप्रेशन में आ गया। इस बात को उसने अपनी महिला सहकर्मी से साझा किया। उसी महिला ने रिमझिम के बारे में बताया। करीब दो साल पहले रोहित जब रिमझिम के पास गया तो उन्होंने उसे चांदी का कड़ा पहनने को कहा। उनका दवा था कि इससे रोहित का तनाव कम होगा। इसके बाद 15 हजार रुपये लेकर रोहित के नाम पर बलि चढ़ायी गयी।

Loading...
Sponsored

इसके पहले रिमझिम ने रोहित को चार नये शर्ट पहनने को कहा। उसने जब शर्ट खरीदी और उसे पहन एक इंटरव्यू में गया तो सफल हो गया। इसके बाद रोहित का भरोसा बढ़ गया। पुलिस की मानें तो रोहित ने बताया कि उसने रिमझिम के कहने पर काला जादू जैसी चीजों पर काफी पैसे खर्च किये, लेकिन वैसा नहीं हुआ जो वो चाहता था। लिहाजा वह महिला से पीछा छुड़ाने लगा। यह देख रिमझिम ने रोहित को धमकी दी कि वह अपने काला जादू से उसे बर्बाद कर देगी। इसके बाद रोहित तनाव में रहने लगा और उसने रिमझिम की हत्या करने की साजिश रची।

Loading...
Sponsored

रिमझिम से 15 प्रतिशत पर लिया कर्ज फिर…

Loading...
Sponsored

रोहित ने रिमझिम से 15 परसेंट पर कर्ज लिया। फिर उसी पैसे को शूटर को दे दिये। घटना के दिन तीन बजकर 19 मिनट पर वह पार्लर पहुंचा और जमीन दिखाने के नाम पर रिमझिम को अपने साथ ले गया। तीन बजकर 22 मिनट पर दोनों पार्लर से निकले फिर नौबतपुर पहुंचे। कमल और दोनों शूटर पहले से नौबतपुर में मौजूद थे। रिमझिम ने वहां अकेले में पूजा कर जमीन को परखने की बात कही। उसने जमीन की मिट्टी चाटकर उसके साफ-सुथरा होने की बात कही। इसके बाद शूटरों ने उसे गोली मार दी। रिमझिम के पर्स व मोबाइल को सभी ने एक नहर में फेंक दिया।

Loading...
Sponsored
Loading...
Sponsored
Share this Article !

Comment here