---Advertisement---

कटिहार : महिला से किया दुष्‍कर्म, ग्रामीणों ने पकड़कर खूब कूटा, फ‍िर दी यह सजा, बाद में पहुंची पुलिस

सेमापुर (कटिहार)। कटिहार के सोमापुर ओपी क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता के साथ दुष्कर्म करने के आरोपित युवक को स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर ही पकड़ हाथ पैर बांध जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने उसे खूब पीटा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने के पूर्व ही उसे जमकर पिटाई कर दी गई थी। वह गंभीर रूप से जख्‍मी हो गया।

हालांकि दुष्‍कर्म के आरोपित की पत्‍नी ने अपने पति का बचाव किया है। कहा कि मेरे पति काम ढूंढने के लिए गए थे। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीटा है। मेरे पति पर दुष्‍कर्म के आरोप है, जो गलत है। आरोपित की पत्नी ने अपने पति की ग्रामीणों द्वारा बंधक बनाकर मारपीट किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को भीड़ से छुड़ा हिरासत में लेकर इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। घटना मंगलवार रात की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मो तनवीर आलम ने एक विवाहिता के घर बीती रात जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। शोर मचाने पर पीड़िता के भाई व अन्य ग्रामीणों ने आरोपित युवक को पकड़ जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

आरोपित की पत्नी ने पुलिस को दिए आवेदन में कहा है कि उसका पति काम खोजने निकला था। इसी दौरान स्थानीय लोगों ने बंधक बना उसके साथ मारपीट की। वहीं आरोपित युवक ने कहा कि महिला के बुलाने पर ही उसके घर गया था। उसे बंधक बनाकर पीटा गया। ओपी प्रभारी राजकुमार चौधरी ने इस संबंध में बताया कि युवक की पत्नी द्वारा मारपीट किए जाने की सूचना पुलिस को दी गई। पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला का मेडिकल कराया जाएगा।

---Advertisement---

LATEST Post