ADMINISTRATIONBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

ऑनलाइन Ludo Game में हुआ बिहारी युवती को UP के लड़के से हुआ प्यार, फिर सारे बंधन तोड़ किया ये काम

Online Ludo Game के दौरान एक बिहारी युवती को यूपी के लड़के से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी से मिलने यूपी के प्रतापगढ़ पहुंच गई। फिर नवरात्र में अष्टमी के अवसर पर दोनों ने शादी कर ली।

Online Ludo Game के दौरान एक बिहारी युवती को यूपी के लड़के से प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों की फोन पर बातचीत होने लगी। इसके बाद लड़की अपने प्रेमी से मिलने यूपी के प्रतापगढ़ पहुंच गई।

Sponsored

मुलाकात के बात दोनों ने तय किया कि अब उन्हें शादी कर लेना चाहिए। ऐसे में सोमवार को प्रेमी जोड़े ने अष्टमी पर बेल्हा देवी मंदिर में शादी का प्लान बना लिया।

Sponsored

हालांकि शादी इतनी आसान नहीं थी। जोड़े की शादी की सूचना पर कई लोगों ने मंदिर परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि कुछ लोगों ने लड़के को रोकने के लिए उसके साथ मारपीट भी की।

Sponsored

अलग-अलग धर्म के हैं लड़का और लड़की

गांववालों ने बताया कि लड़का और लड़की अलग-अलग धर्म के हैं इसलिए वो दोनों के विवाह का विरोध कर रहे थे। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना। स्थानीय पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया।

Sponsored
During Online Ludo Game, a Bihari girl fell in love with a boy from UP
Online Ludo Game के दौरान एक बिहारी युवती को यूपी के लड़के से प्यार हो गया

इसके बाद, लड़की से उसके घर का मोबाइल नंबर लेकर फोन किया। फोन पर लड़की की मां ने कहा कि उसकी बेटी बालिग और अपनी मर्जी से शादी कर रही है। पुलिस ने लड़की की मां को बताया कि उसकी बेटी मंदिर में शादी कर रही है तो उसकी मां ने कोई एतराज नहीं जताया।

Sponsored

मंदिर के लोग बन गए बिन बुलाए बाराती

पुलिस ने मंदिर में लोगों को पूरी बात बतायी तो वहां मौजूद लोग भी जोड़े के शादी के समर्थन में आ गए। फिर पुलिस की मौजूदगी में जोड़े की शादी हुई और वहां मौजूद लोग बिन बुलाए बाराती बन गए।

Sponsored

युवती ने बताया कि उसके लिए धर्म से बड़ा प्रेम है। यही सोचकर वो घर से प्रतापगढ़ लड़के से मिलने आयी। लड़का प्रयागराज शहर के गोपालापुर का रहने वाला है।

Sponsored

वहीं लड़की बिहार के मुजफ्फरपुर की रहने वाली है। ऑनलाइन गेम के दौरान दोनों की बातचीत होती थी। फिर एक दिन दोनों ने फोन नंबर एक्सचेंज किया। इसके बाद लगातार बात होने लगी. युवती मुजफ्फरपुर से प्रतापगढ़ अकेले आयी थी।

Sponsored

Comment here