ADMINISTRATIONBankBIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

एलन मस्क नाम के अकाउंट से ‘विदेशी प्रोफेसर’ भोजपुरी में कर रहा था ट्वीट, ट्विटर ने लिया ये एक्शन

एलन मस्क के नाम के ट्विटर अकाउंट से मेलबर्न की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के हिंदी प्रोफेसर इयान वूलफोर्ड ट्वीट कर रहे थे, उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है!

ट्विटर खरीदने के बाद से सोशल मीडिया पर एलन मस्क की खूब चर्चा हो रही है। पहले उन्होंने ब्लू टिकट वाले यूजर्स के लिए मासिक राशि तय कर दी है। ट्विटर पर एलन मस्क लगातार ट्वीट कर रहे हैं। इसी बीच एलन मस्क नाम के ट्विटर अकाउंट से हिंदी भाषा में कई ट्वीट वायरल होने लगे। कुछ ट्वीट भोजपुरी में भी थे। कुछ देर तो लोग कन्फ्यूज हो गए कि क्या ये सच एलन मस्क ही ट्वीट कर रहे हैं? हालांकि ये एलन मस्क नहीं बल्कि @Iawoolford थे।

Sponsored

एलन मस्क नाम के ट्विटर हैंडल से हुआ ट्वीट!

मेलबर्न की ला ट्रोब यूनिवर्सिटी के हिंदी प्रोफेसर इयान वूलफोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट का नाम एलन मस्क के नाम पर रख दिया और डीपी भी बदल दिया। इसी वजह से लोग कंफ्यूज हो गए। नाम बदलने के बाद इयान वूलफोर्ड ने लगातार कई ट्वीट किये। उन्होंने लिखा कि बड़े-बड़े देशों में ऐसी छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं, है ना? वहीं दूसरा ट्वीट भोजपुरी में है, जिसमें कहा गया है,’ कमरिया करे लपालप, की लॉलीपॉप लागेलू ‘

Sponsored

ट्विटर ने कर दिया संस्पेंड

हालांकि कुछ ही देर में उनके ट्वीट और ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे। जब लोगों को एहसास हुआ कि ये एलन मस्क नहीं बल्कि इयान वूलफोर्ड हैं तो कुछ लोगों ने इस अकाउंट को रिपोर्ट भी किया। ट्विटर ने इस अकाउंट को सस्पेंड भी कर दिया। अब यह अकाउंट ट्विटर ने बंद कर दिया है। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

Sponsored

रंगनाथ सिंह ने लिखा कि इयान वूलफोर्ड ऑस्ट्रेलिया में हिन्दी के सहायक प्रोफेसर हैं। आज ये एलन मस्क की प्रोफाइल को क्लोन करके चरस बो रहे हैं। ऐसे लोगों का अकाउण्ट तत्काल सस्पेण्ड होना चाहिए। आशीष झा नाम के यूजर ने लिखा कि इयान वूलफोर्ड ऑस्ट्रेलिया में हिन्दी के सहायक प्रोफेसर हैं। अच्छे विचार के हैं। इनके अंदर हिंदी का प्रभाव दिख रहा है। ब्लूटिक के मामले में बागी बन चुके हैं। मैं इनके इस मुहिम का स्वागत करता हूं।

Sponsored

चंदनी साहू नाम के यूजर ने लिखा कि देख रहे हो विनोद, जामताड़ा वाला फ्राड एलन मस्क के साथ भी होने लगा, ऑस्ट्रेलिया में हिंदी के सहायक प्रोफेसर इयान वूलफोर्ड लगता है कि कुछ ज्यादा ही जमाताड़ा से प्रभावित हो गए। वूलफोर्ड ने सीधा एलोन चचा को ही निशाना बना लिया। @JaikyYadav16 यूजर ने लिखा कि ये इयान वुलफोर्ड हैं ऑस्ट्रेलियन हिंदी प्रोफ़ेसर, नाम बदल लिया यूजरनेम वही है क्योंकि अगर यूजरनेम बदलोगे तो ब्लू टिक चला जाता है।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here