BIHARCRIMENationalPolicePolitics

अरबपति निकला बिहार का घूसखोर IAS, छापेमारी में मिले 22 लाख व सोने के बिस्किट, पटना में 6 फ्लैट

पटना में छह फ्लैट : निगरानी से मिली जानकारी के अनुसार राजेश गुप्ता के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान 21.72 लाख रुपये नकद के अलावा पटना स्थित छह फ्लैट के कागजात, पूर्णिया में चार बीघा जमीन व रांची में 55 हजार वर्गफीट जमीन के कागजात, जिसमें मकान भी निर्मित है, विभिन्न बैंकों के 25 पासबुक तथा छह एटीएम तथा दो लॉकर भी बरामद किया गया है। विभिन्न शहरों के जमीन से संबंधित 39 डीड एवं एलआईसी से संबंधित कागजात बरामद किए गए हैं।

Sponsored

सासाराम के नगर आयुक्त सह भू-अर्जन पदाधिकारी राजेश कुमार गुप्ता के तीन ठिकानों पर निगरानी अन्वेषण ब्यूरो ने छापेमारी की। छापेमारी में नगर आयुक्त के ठिकानों से 21.72 लाख नकद, पांच सोने के बिस्किट, 61 लाख 67 हजार मूल्य के जेवरात, सोने की एक कलम के अलावा फ्लैट और जमीन के कागजात मिले हैं।

Sponsored

निगरानी ब्यूरो ने तीन टीम बनाकर अभियुक्त राजेश कुमार गुप्ता के सासाराम, पटना एवं फारबिसगंज में शनिवार की सुबह छापेमारी शुरू की। सासाराम में करीब आठ बजे सुबह से डीएम कॉलोनी स्थित आवास पर छापेमारी टीम ने धावा बोला और वहां से नकद, भूखंड से संबंधित दस्तावेज व जेवरात बरामद किए। निगरानी ब्यूरो ने नगर आयुक्त के खिलाफ वैद्य स्रोतों से लगभग 90,11,984 रुपये अधिक संपत्ति अर्जित करने के आरोप में मामला दर्ज किया था।

Sponsored
Sponsored
Share this Article !

Comment here