BIHARBreaking NewsMUZAFFARPURNationalPoliticsSTATE

अभी अभी; BJP ने तीसरे चरण के लिए जारी की उम्मीदवारों की सूची, मोतिहारी में प्रमोद तो मुजफ्फरपुर में सुरेश शर्मा पर जताया भरोसा, यहां देखिए पूरी लिस्ट

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पहले चरण के नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. इसके बाद दूसरे और तीसरे चरण की नामांकन की प्रक्रिया जारी है. इस बीच भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों की आखिरी सूची जारी कर दी है. भाजपा के आखिरी और चौथी सूची में कुल 35 उम्मीदवारों के नाम शामिल हैं. इस खबर में नीचे विधानसभा सीटों और भाजपा उम्मीदवारों की लिस्ट दी हुई है, जिसे आप देख सकते हैं.

Sponsored

 

भारतीय जनता पार्टी की ओर से पहली सूची में 27, दूसरी सूची में 2 और तीसरी सूची में कुल 46 उम्मीदवारों का एलान किया गया था. इस नई और आखिरी सूची में भाजपा के कुल 35 उम्मीदवारों के नाम हैं. यानी की बीजेपी ने अपने सभी 110 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है.

Sponsored

 

 

एनडीए में भाजपा कुल 110 सीटों पर चुनाव लड़ रही है जबकि इन्होंने अपने कोटे से 11 सीटें मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को 11 सीटें दी हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के खाते में 122 सीटें गई हैं, जिसमें से उन्होंने बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हम को 7 सीटें दी हैं.

Sponsored

 

 

Sponsored

 

Sponsored

 

Sponsored
Share this Article !

Comment here