BIHARBreaking NewsCRIMEPolicePolitics

बिहार में BJP विधायक को लोगों ने भगाया, गांव में घूसने न दिया, कहा— चुल्लू भर पानी में डूब मरो

PATNA- ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को गांव से भगाया, गांव वाले बोले.. चुल्लू भर पानी में डूब कर मर क्यों नहीं जाते : वैशाली- पातेपुर में नाराज ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को गांव में घुसने नहीं दिया, बीजेपी विधायक लखेंद्र कुमार रौशन का गांव वालों ने किया घेराव, युवती की हत्या के तीन दिन बाद विधायक के गांव जाने से ग्रामीण है नाराज

Sponsored

बिहार के वैशाली में एक विधायक को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. वैशाली जिले के तिसीऔता थाना क्षेत्र में एक बीजेपी विधायक को स्थानीय लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं मौके से विधायक को खदेड़ भी दिया गया. चुल्लू भर पानी में डूब कर मर जाता ऐसा कहते हुए ग्रामीणों ने पातेपुर से भाजपा विधायक लखेंद्र कुमार रोशन को भगा दिया. दरअसल 3 दिन पूर्व लखेंद्र कुमार रोशन के ही पैतृक पंचायत शाहपुर बिजरौली गांव में एक दलित युवती का शव गांव के ही पोखर में ही मिला था. बरामद युवती के साथ अपहरण के बाद दुष्कर्म और हत्या की बात सामने आई थी.

Sponsored

जिसके बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. बताया गया था कि युवती 1 सप्ताह पहले से ही लापता थी जिसको लेकर गांव के ही एक दबंग परिवार पर अपहरण का आरोप भी लगा था. पीड़ित परिवार में दबंग परिवार से बेटी को वापस लौटाने की गुहार भी लगाई थी. स्थानीय लोगों के सामने ही दबंगों द्वारा 2 दिन में उसकी बेटी किरण को वापस करने का भरोसा भी दिलाया था. इसके बदले में उससे पुलिस केस ना करने के लिए चेतावनी भी दी गई थी. लेकिन 6 दिन बाद गांव के ही पोखर से किरण का अर्धनग्न अवस्था मे शव मिलने के बाद ग्रामीणों का गुस्सा चरण पर है. शव मिलने के बाद जहां आक्रोश में लोगों ने सड़क जाम किया था. वहीं मामले को तूल पकड़ता देख राजनीति भी तेज हो गई है.

Sponsored

Comment here