---Advertisement---

मां लाती थी नई लड़कियां, बेटा ग्राहक जुटाता था; पटना में बोरिंग रोड के स्‍पा सेंटर का गंदा धंधा सामने आया

पटना, शहर के पाश इलाके बोरिंग रोड स्थित पुष्पांजलि अपार्टमेंट के नीचे संचालित स्टाइल बार वेलनेस यूनिसेक्स स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार का एसके पुरी थाने की पुलिस ने भंडाफोड़ किया। बड़ी बात है कि देह व्यापार की संचालिका नीलू खान लड़कियों को बहला कर इस धंधे में धकेलती थीं और उसका बेटा लकी उनका सौदा करता था।

नीलू को ढूंढ रही है पुलिस

मौके से देह व्यापार में संलिप्त तीन लड़कियों और उनके साथ रंगरेलियां मना रहे तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, जिस्मफरोशी कराने वाले मां-बेटे मौके से फरार हो गए। पुलिस ने उनके आफिसर्स फ्लैट स्थित ठिकाने पर भी दबिश दी, मगर नीलू का कोई सुराग नहीं लगा। दुकान से पुलिस ने ढाई लाख नकदी के अलावा दो कार्ड स्वाइप मशीन, बार कोड स्कैनर व आपत्तिजनक चीजें बरामद की हैं।

ये तीन लोग पकड़े गए

थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार ग्राहकों में निजी फाइनेंस कंपनी का कर्मी विनय कुमार, पोस्ट आफिस क्लर्क उदय कुमार और रोहित कुमार शामिल हैं। वहीं, पकड़ी गईं सभी लड़कियां पटना के विभिन्न इलाकों की रहने वाली हैं।

छापेमारी से मार्केट में हड़कंप

पुष्पांजलि अपार्टमेंट के नीचे मार्केट है। सोमवार रात महिला और पुरुष जवानों को मिलाकर करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों ने स्पा सेंटर में धावा बोल दिया, जिससे मार्केट में हड़कंप मचा रहा। रिसेप्शन काउंटर खाली था। दुकान के अंदर प्लाईबोर्ड से तीन केबिन बने थे। उसके अंदर उदय, विनय और रोहित अलग-अलग लड़कियों के साथ पकड़े गए। पुलिस सभी को थाने पर लेकर आई।

लड़कियों का झूठ पकड़ा गया

लड़कियों ने बताया कि उनसे जबरदस्ती गलत काम कराया जा रहा था, लेकिन जब उनके मोबाइल खंगाले गए तो स्पष्ट हो गया कि वे अपनी मर्जी से देह व्यापार कर रही थीं। उन्हें प्रति ग्राहक के अनुसार यूपीआइ के जरिए भुगतान किया जाता था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया।

लंबे समय से चल रहा था धंधा

मार्केट के दुकानदारों की मानें तो लगभग तीन वर्षों से यहां स्पा सेंटर खुला था। हर सप्ताह और महीने में लड़कियां बदल जाती थीं। कई बार शक भी हुआ। करीब एक साल पहले तक पुलिस की गाड़ी से बड़े पदाधिकारी भी यहां आते थे, लेकिन कभी देह व्यापार की जानकारी नहीं हुई। इधर, लड़कियों ने बताया कि काउंटर पर बैठा लकी स्पा के नाम से रसीद कटता था। केबिन में जाने के बाद गलत काम के लिए सौदा तय होता था। उन्हें मसाज और स्पा करने के नाम पर घरों में भी भेजा जाता था। सारा सौदा और ग्राहकों से लेन-देन नीलू खान खुद करती थी।

---Advertisement---

LATEST Post